How to Create a sitemap page for Blogger ? In hindi.

 How to Create a sitemap page for Blogger ? In hindi.


तो सबसे पहले हमारे ब्लॉग मैं आपका स्वागत है तो आज के ब्लॉग मैं हम आपको बताने वाले है की अगर आप ब्लॉग्गिंग करते है तो आपको sitemap page बनाने की जरूरत पड़ेगी तो आप किस तरीके से आप SITEMAP PAGE CREATE कैसे करे ?



HOW TO CREATE A SITEMAP PAGE FOR BLOGGER ?

सबसे पहले आपको मैं एक लिंक दूंगा उसपे आप क्लिक कर देना उसके बाद आपको एक CODE देखने को मिलेगा तो आप उस CODE को कॉपी कर लेना है फिर उसके बाद आपको वो कोड कहा डालना है वो मैं आपको बताऊंगा |

Realted Article:)-  

1.   मोबाइल या लैपटॉप या फिर पीसी से एक नया जीमेल अकाउंट कैसे बनाये ?

2.   NO COPYRIGHT SONG DOWNLOAD कैसे करें | पूरी जानकारी हिदी मै |

3.  मोबाइल या लैपटॉप या फिर पीसी से एक नया जीमेल अकाउंट कैसे बनाये ?


NOTE:) और मैं आपको बता दू की आप मेरे ब्लॉग को अछे से पढ़ना ताकि आपको सबकुछ समझ मैं आ जाये नहीं तो आपके समझ मैं नहीं आएगा |

बैसे आपके समझ मैं आ जायेगा अगर आपको नहीं आता है तो आप मुझे INSTAGRAM पर DM कर सकते हो | मैं आपको वहा सलूशन दे दूंगा |


INSTAGRAM ID :-  RAAJ_TECH7 


उसके बाद आपको अगला STEP फॉलो अपने ब्लॉग को ओपन कर लेना है उसके बाद पेज वाला आप्शन देखने को मिलेगा उसपे आपको क्लिक कर देना है |


Related Article:-

1.       1. How to create a sitemap page for blogger website? In hindi.

2.   2.  How to create About us page for blogger Website? In hindi.

3.   3.  How to create contact us page for bloggerwebsite ? In hindi

4.   4. How to create privacy policy page for bloggerWebsite ? In hindi

5.   5.  How to create Term and condition page forblogger website ? In hindi

6. How tocreate disclaimer page for blogger website ? In hindi


उसके बाद आपको LEFT मैं PENCIL का ICON देखने को मिलेगा सुसपे आपको क्लिक्क कर देना है उसके बाद आपको HTML VIEW का आप्शन मिलेगा उसपे आपको क्लिक कर देंना है |

उसके बाद आपको जो मेने CODE दिया था वो आपको PASTE कर देना है और उसमे मेरी वेबसाइट का लिंक दिया होगा तो उसको आप हटा देना है और अपने ब्लॉग का URL दे देना है |

उसके बाद आपको TITTLE मैं लिखना है SITEMAP उसके बाद आपको उस पोस्ट को PUBLISH कर देंना है |

फिर आपका पेज बन जायेगा उसके बाद आप उसको अपने SIDEBAR मैं भी SET कर सकते हो |


CLICK HERE TO OPEN CODE & COPY



.........CLOSE....

Post a Comment

0 Comments