How to Block Ads on Youtube Ads on Laptop and Pc || New trick 2023

 How to Block Ads on Youtube Ads on Laptop and Pc || 2023






हेल्लो गाइस एक नए ब्लॉग मैं आपका स्वागत है तो आज का ब्लॉग काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है तो इस ब्लॉग को एंड तक जरूर पढ़े ताकि आपको जो भी इन्फ़ोर्मैओन दिया जाये वो आपके समझ मैं आ जाये | तो चलते है अपने TOPIC की और ----




तो सबसे आपको बता दू की अगर आप अपने लैपटॉप मैं य कंप्यूटर मैं किसी मैं भी एड्स से परेसान है तो आप इस ब्लॉग को अछे से पढ़े उसके बाद कुछ करे |


पढ़ने के बाद आप को जो ही स्टेप फॉलो करने को बोलता हु वो आपको करना पड़ेगा अगर आप नहीं करते है तो आप अछे से एड्स ब्लाक नहीं कर पाएंगे |


तो एड्स आप ब्लाक करना च रहे है तो आप सही ब्लॉग को पढ़ रहे है नहीं तो आप एक बार तरी करके देखे |


1. तो सबसे पहले आपको अपने कंप्यूटर य लैपटॉप मैं गूगल क्रोम ओपन करना है |


2. उसके बाद आप गोगले पर व्त्य्पे करना है ads blocker |


3.  उसके बाद आपको पहली ही वेबसाइट ओपन कर लेनी है उसके बाद |


4. उसके बाद आप को पहली ही वेबसाइट ओपन के बाद डायरेक्ट get  का आप्शन  आएगा उसपे आपको क्लिक कर देना है |


5. क्लिक करने के बाद आपके कंप्यूटर य लैपटॉप मैं EXTENTION मैं ऐड हो जायेगा |



RELATED ARTICLE:- 

        How to create a sitemap page for blogger website? In hindi.

 2.  How to create About us page for blogger Website? In hindi.

3.  How to create contact us page for bloggerwebsite ? In hindi

4.  How to create privacy policy page for bloggerWebsite ? In hindi

5.  How to create Term and condition page forblogger website ? In hindi

How tocreate disclaimer page for blogger website ? In hindi




6. जो की काफी अच्छे से PROPERLY काम करता है तो आप सभी लोग इस EXTENTION को ऐड कर सकते है |



BENEFITS OF ADS BLOCK:-


1.  सबसे पहला फायदा य है की आप अगर किसी भी वेबसाइट को ओपन करते  है तो आपकी कंप्यूटर य लैपटॉप मैं क्रोम ब्राउज़र य कोई दूसरा ब्राउज़र मैं एड्स नहीं आएगा |


२.  उसके बाद आप अपने मोबाइल मैं देखते होंगे की यौतुबे पर काफी सारे एड्स देखने को मिल जाते है जो की कोई भी नहीं देखना चाहता है |


३. फिर भी एड्स को देखना पढता है तो आप अगर कंप्यूटर य लैपटॉप मैं यौतुबे ओपन करते है तो आपको एक भी एड्स देखने को नहीं मिलेगा |


४.  और आप कोई भी वेबसाइट USE करेंगे चाहे वो कैसी भी हो उसमे कंटेंट कैसा भी हो  फर्क नहीं पढता |


५. पर आपकी कंप्यूटर मैं एड्स नहीं दिखेगा और बहुत सी वेबसाइट ईएसआई होती है जो की एड्स को DISABLE करा देती है तो वैसी वेबसाइट देखने को कम ही मिलती है |


६. तो आप उन वेबसाइट के लिए आपको एड्स ब्लॉकर OFF करना पड़ेगा अगर नहीं करते है तो आप उस वेबिस्ते को ओपन नहीं कर सकते है |


७. अप कोई भी मूवी य कोई भी विडियो यौतुबे पर बिलकुल एड्स फ्री देख सकते हो |


८. आपको कोई भी प्रॉब्लम नहीं आयेगा एसा भी नहीं है कि आपको कोई पैसा देन पड़ेगा एसा बिलकूल नहीं है |


९. तो आप मेरे स्तेपो को फॉलो कर लेना ताकि आपको अछे से जानकारी मिल जाये  नहीं तो आप इसको एनब्ले कर नहीं पाएंगे |


१०. और म आपके लिए एक विडियो भी बना दूंगा ताकि आप अछे से समझ पाए |








.........CLOSE....

Post a Comment

0 Comments