Online Video Editing - Easily Edit Videos Like A Pro.... ?

 Online Video Editing - Easily Edit Videos Like A Pro.... ?







हेल्लो गाइस एक नए ब्लॉग मैं आपका स्वागत है तो आज का ब्लॉग काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है तो इस ब्लॉग को एंड तक जरूर पढ़े ताकि आपको जो भी इन्फ़ोर्मैओन दिया जाये वो आपके समझ मैं आ जाये | तो चलते है अपने TOPIC की और ----





सबसे पहले आपको इसके बारे मैं जानना चाहिए ताकि आपको सभी छीजे समझ मैं आ जाये तो ये एक एसा प्लातेफ़ोर्म है जहा आप अपनी यौतुबे विडियो य फिर कोई भी विडियो आप ऑनलाइन ही एडिटिंग कर सकते है |


जो की आपको कोई भी किसी भी तरीके का सॉफ्टवेर डाउनलोड नहीं करना पड़ेगा जो की एक काफी अछि बात है क्यों की बहुत से लोग इसे होते है जिनके पास लैपटॉप य कंप्यूटर अछहा नहीं  होता है  तो भी लोग इसको इस्तेमाल कर सकते है क्यों की इसमें बस वेबसाइट के थ्रू आप अपनी विडियो को एडिट कर सकते है वो भी एक एक दम प्रो लेवल पर कर सकते है |



RELATED ARTICLE:- 

  1.  How to create a sitemap page for blogger website? In hindi.

 2.  How to create About us page for blogger Website? In hindi.

3.  How to create contact us page for bloggerwebsite ? In hindi

4.  How to create privacy policy page for bloggerWebsite ? In hindi

5.  How to create Term and condition page forblogger website ? In hindi



तो ये काफी आछी बात है की कोई भी अब अपना काम सरल तरीके से कर सकते है जो की काफी अछि बात है |


अब मैं आपको बात अदू की मेरे पास भी कोई ज्यादा अच्छा लैपटॉप नहीं है तो मैं भी उस वेबसाइट को इस्टे माल कर रहा हु क्युकी मुझे भी विडियो एडिटींग की बहुत ही जरूरत पड़ती है तो मैं भी उसे इस्तेमाल कर लेता हु |


तो आप भी इसे इस्तेमाल कर सकते है बिकुल फ्री मैं है अपको कोई भी पैसा नहीं देना पड़ेगा बिलकुल फ्री फ्री मैं |


तो देर किस बात की मेने नीचे लिंक दिया हुआ है उसपे आप जैसे ही क्लिक करेंगे तो आप उस वेबसाइट पर पहुच जायेंगे फिर आप वह पे विडियो को एडिट कर पाएंगे बिलकुल फ्री मैं |







एसा कुछ उसका इंटरफ़ेस आएगा तो आपको एक बार उसमे अपना अकाउंट बनाना पड़ेगा वो भी बिल्कुव्ल फ्री मैं है जो की आप इसको कर सकते है डायरेक्टली आपको गूगल य फेसबुक पर क्लिक कर देना है उसके बाद id को  सलेक्ट कर देना है उसके बाद आपका अकाउंट बनके रेडी हो जायेगा फिर उसके बाद आप अपनी विडियो को एडिट कर पाएंगे |






तो मैं आपको बात दू की उस वेबसाइट का नाम ILLUSTO.COM है अगर आप यहाँ पे भी क्लिक करते है फिर आप उसी पेज पर पहुच जायेंगे |


जहा से आप अपनी विडियो को एडिट भी कर सकते है और EXPORT भी कर सकते है जो की एक अछि बात है बिलकुल सभी फीचर आपको फिलमोर की तरह से मिल जायेंगे वो भी फ्री मैं |


आपको एक पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है आप आपनी विडियो को अच्छे से एडिट भी कर पाएंगे एंड यौतुबे पर भी अपलोड कर पाएंगे |

जो की एक बहुत अच्च्ची बात है की सब कुछ फ्री मैं मिल जायेगा तो आप भी लिंक पर क्लिक जरूर करे |


                                     


Download File



.........CLOSE....

Post a Comment

0 Comments