HOW DO I CONVERT AN IMAGE TO PDF IN CHROME ? 2023 NEW VIRAL TRICK....!

 HOW DO I CONVERT AN IMAGE TO PDF IN CHROME ? 2023 NEW VIRAL TRICK....!









हेल्लो गाइस एक नए ब्लॉग मैं आपका स्वागत है तो आज का ब्लॉग काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है तो इस ब्लॉग को एंड तक जरूर पढ़े ताकि आपको जो भी इन्फ़ोर्मैओन दिया जाये वो आपके समझ मैं आ जाये | तो चलते है अपने TOPIC की और ---- 





फोटो को किसी और दूसरे फोर्मेट मैं कैसे चेंज करे ? EASY STEPS !

तो आपको मैं एक इनफार्मेशन देदु अगर आप IMAGE TO PDF य किसी और फोर्मेट मैं CHANEGE करना चाहते है तो EASILY से कर सकते है बिलकुल इजी स्टेप आपको मैं इस ब्लॉग मैं आपको बताऊंगा | तो आप यहाँ मेरा ब्लॉग पढ़ रहे है तो बिलकुल सही जगह आये है यहाँ से आप कुछ न कुछ सीख के ही जायेंगे जो की बहुत ही EASY STEP आपको बताऊंगा तो बने रहिये मेरे ब्लॉग मैं अंत तक ताकि आपको अच्छे से समझ मैं  आ जाये सबकुछ ||


आपको मैं बिलकुल स्टेप के साथ सबकुछ बताऊंगा की आपको कैसे काम करना है ?

  • तो सबसे पहले आपको मैं एक लिंक दूंगा जैसे ही आप क्लिक करेंगे तो सीधे वेबसाइट पर पहुच जायेंगे |
  • लिंक है आपकी https://www.ilovepdf.com/ इसपे आप क्लिक करेंगे |
  • तो आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जायेगा उसके बाद आप उस पेज को देख पाएंगे |





यहाँ पे आप सभी तरह के फोर्मेट देखने को मिल जायेंगे तो आप सब काम एक ही वेबसाइट से कर सकते है |

  1. आपको पहला आप्शन मिलेगा उसमे आप पीडीऍफ़ को MERGE कर सकते है |
  2. अब आपको दूसरा आप्शन मिलेगा की आप PDF KO SPLIT कर सकते है बिलकुल इसे स्टेप से EASY STEP.
  3. आगे आपको देखने के लिए मिलेगा आप एक हि क्लिक मैं पीडीऍफ़ को COMPRESS PDF कर सकते है |
  4. उसके बाद PDF TO WORD मैं कन्वर्ट कर सकते है EASY STEP.
  5. उसके बाद PDF TO POWERPOINT मैं कन्वर्ट कर सकते है |
  6. उसके बाद PDF TO EXEL मैं कन्वर्ट कर सकते है |
  7. इसे ही यहाँ पे कही सारे फोर्मेट है तो किसी को किसी मैं कन्वर्ट कर सकते है बहुत ही EASY STEP HAI .

तो एक बार वेबसाइट को विजिट करके जरूर देखे ताकि आप अच्छे से फोर्मेट को चंगे कर पाए |

और अगर आपको कोई भी दिक्कत आती है तो आप मुझे INSTAGRAM OR WHATSAPP पर कही भी मेसेज कर सकते है |

और आपको अगर विडियो चाहिए तो आपको यही नीचे की साइड मैं आपको विडियो देखने के लिए मिल जाएगी विडियो मैं भी ये सब जान सकते हो  बहुत ही सरल तरीके से मेने आपको समझया है और विदोए अगर आप मेरी देखाते हो तो चैनल को सब्सक्राइब कर देना है |



                                         

Download File



.........CLOSE....

Post a Comment

0 Comments