ONLINE IMAGE RESIZE KAISE KARE ? NEW 2023

 ONLINE IMAGE RESIZE KAISE KARE ? NEW 2023










हेल्लो गाइस एक नए ब्लॉग मैं आपका स्वागत है तो आज का ब्लॉग काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है तो इस ब्लॉग को एंड तक जरूर पढ़े ताकि आपको जो भी इन्फ़ोर्मैओन दिया जाये वो आपके समझ मैं आ जाये | तो चलते है अपने TOPIC की और ---- 






ONLINE PHOTO KO RESIZE KAISE KARE ?


यदि आप आवेदन का काम करते है तो आपके काम आने वाली ये ट्रिक है जो की आपको इसकी जरूरत पड़ेगी ही पड़ेगी बहुत ही जरूर्री है तो मैं बता रहा था आपको की ONLINE PHOTO KO RESIZE KAISE KARE ?


  1.  तो सबसे पहले आपको मैं एक लिंक दे दूंगा जो की बहुत ही इजी है उसका नाम है  IMAGE RESIZE .
  2.  इस वेबसाइट के अन्दर आप किसी भी फोटो को रेसिज़े कर सकते है बहुत ही EASY तरीके से |
  3. सबसे अछि बात है ये है की आप इसमें PIXEL KO CUSTOMIZE KAR सकते जो की एक अच्छी बात है अच्छा FEATURE HAI.
  4. इसमे आपको एक आप्शन मिलेगा ADD IMAGE वाला उसपे जैसे ही आप क्लिक करेंगे तो फोटो को ADD कर पाएंगे जो की एक बहुत अच्छी बात है |
  5. उसके बाद वो फोटो कितने भी MB का हो ADD होने के बाद आप उसके PIXEL को कम भी कर सकते हो और पिक्सेल को बाधा भीसकते हो |
  6. जिससे की तुम्हारे फोटो की QUALITY कम ज्यादा होती है जो की आप अपने हिसाब से कम ज्यादा कर सकते है |
  7. और इतना सब कराने के बाद आप अगले आप्शन पर आते है अगले आप्शन मैं य है की आप अपने फोटो को CROP भी कर सकते हो |
  8. फोटो मैं कोई पार्ट एक्स्ट्रा आ रहा है तो आप उसको आप REMOVE भी कर सकते है जो की ये सब करना बिलकुल इजी है |



ONLINE PHOTO KO DOWNLOAD KAISE KARE ?

  • जब आप अपने फोटो को क्रॉप कर लेते हो उसके बाद पिक्सेल कम ज्यादा कर लेते हो तो उसके बाद आप्शन आता है |

 

  •  DOWNLOAD PHOTO करने का आप्शन आता है तो आप अपने फोटो को डाउनलोड कर सकते हो बहुत ही इजी तरीके से | 

 

  •  DOWNLAOD IMAGE BUTTON आएगा उसके उपर क्लिक कर देना है और आपका फोटो दडाउनलोड हो जायेगा | 

  


                                                             


Download File


.......THE END........

Post a Comment

0 Comments